जयपुर: शराब के नशे में धुत्त बीजेपी नेता के बेटे ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को गाड़ी से कुचला, 2 की मौत

0
Follow us on Google News

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीती रात शराब के नशे में धुत्त भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता के बेटे ने अपनी एसयूवी कार से फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गाडी पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा से संबंधित पोस्टर भी मिला है।

Photo courtesy

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार को फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कार ने कुचला। चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर उनमें से दो की मौत हो गई अन्य दो घायलों की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि 35 साल का आरोपी ड्राइवर भारत भुषण मीना ने शराब पी थी और दारू के नशे में वह गाड़ी चला रहा था।

रिपोर्ट की मानें तो भारत भूषण मीणा और उसके दोस्तों ने शराब पी रखी थी, पहले गाडी़ ने गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास फ्लाईओरव के भीतर फुटपाथ पर टक्कर मारी। जब कार ने चालक ने कार तेज कर भागने की कोशिश की तो उसका नियंत्रण बिगड़ गया और फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और बाद में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने भरत पर हत्या की कोशिश और शराब पीकर गाडी चलाने का मामला दर्ज किया है। जिस एसयूवी गाड़ी से यह दर्दनाक घटना हुई है वह भरत के पिता बद्री नारायण मीना के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के किसान मोर्चा के नेता हैं। गाडी पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा से संबंधित पोस्टर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here