VIDEO: बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी

1

सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रखने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में आधिकारिक एंट्री के बाद से ही लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के बीच तलवारें खिंच गई हैं। प्रियंका के राजनीति में आने आने के बाद बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं की तरफ से विवादित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

इसी बीच, उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता जयकरण गुप्ता ने ऐसा ही एक विवादित बयान दिया है। अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने मर्यादा की हदें लांघ दीं।

बीजेपी
फोटो: ANI

जयाकरण गुप्ता ने कहा कि, ‘कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते। अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश (सिर) लगाने लगी… गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे…।’ बीजेपी नेता ने यह बयान मंगलवार को मेरठ में एक सभा को संबोधित करते हुए दिया।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बस्ती से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने प्रियंका गांधी के पहनावे को लेकर कहा था कि जब वह दिल्ली में रहती हैं तब जींस और टॉप में रहती हैं। वहीं, जब अपने क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदुर लगाकर आती हैं।’ इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘राहुल फेल हैं तो प्रियंका भी फेल हैं।

बता दें कि, प्रियंका गांधी वाड्रा को राहुल गांधी ने जब से कांग्रेस का महासचिव बनाया है तब से ही उनको लेकर बीजेपी की तरफ से तरह-तरह की बयान बाजी हो रही है, जिसका सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन प्रियंका गांधी के खिलाफ कोई न कोई विवादित बयान सामने आता है।

Previous articleमोदी प्रधानमंत्री पद की पहली पसंद, लेकिन गृहिणियों के बीच राहुल गांधी लोकप्रिय: सर्वे
Next articleकांग्रेस का बड़ा आरोप- अरुणाचल के सीएम पेमा खांडू के काफिले से बरामद हुए 1.80 करोड़, जारी किया वीडियो