बीजद सांसद ने सीधे पीएम मोदी से आकर कहा, आपने भाषण में गलत जानकारी दी है, PM व अन्य सांसद हुए हैरान

1

जब मंगलवार को लोकसभा भाषण के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाषण दे रहे थे तो विपक्ष अपनी पैनी नज़र पीएम मोदी पर बनाए हुए था। इसी दौरान लोकसभा में बीजद सांसद तथागत सत्पति ने जाकर उनको भाषण में दी गई गलत जानकारी के बारें में बताया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी के साथ खड़े हुए अन्य बीजेपी सांसदों को लगा कि वह भाषण समाप्त होने के बाद तरीफ करने आए है लेकिन बीजद सांसद तो सीधे पीएम के भाषण की आलोचना करने पहुंच गए।

पीएम मोदी ने मंगलवार का धन्‍यवाद प्रस्‍ताव का जवाब दिया और भाषण में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। जैसे ही पीएम मोदी भाषण खत्‍म हुआ, बीजू जनता दल सांसद तथागत सत्‍पति पीएम के पास पहुंचे। पीएम मोदी के पास लाइन में लगे हुए अन्य सांसदों को लगाा कि शायद सत्‍पति उनके भाषण की तारीफ करेंगे लेकिन हुआ इसका उल्टा।

उन्‍होंने पीएम मोदी से कहा, ”प्रधानमंत्री जी, आपको गलत जानकारी दी गई है।” मोदी ने तुरंत पूछा, ”क्‍या? क्‍या?” तब सांसद सत्‍पति ने कहा कि प्रधानमंत्री का बयान कि सभी कोयला खदान वाले इलाके अब रिटेल में कोयला बेचते हैं, गलत था। उन्‍होंने कहा कि यहां तक कि पावर स्‍टेशनों को पर्याप्‍त कोयला नहीं मिल पा रहा। सत्‍पति इतना कहकर वहां से चले गए और साथ मंे खड़े अन्य बीजेपी सांसद सोचते रह गए कि बीजू जनता दल सांसद क्या कह कर चले गए।

Previous article‘अब डॉक्टरों को इलाज से पहले बतानी होगी अपनी फीस’
Next articleइस मजदूर ने बनाया घूमने वाला घर, जिसे देखकर बड़े-बड़े इंजीनियर भी हो गए हैरान