बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को दी गालियां, वीडियो वायरल होने के बाद हो रही फजीहत

0

बिहार की उप-मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री रेणु देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह छात्रों को गालियां देते हुए नज़र आ रही है।

रेणु देवी

वायरल वीडियों में रेणु देवी को अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र बेतिया में विरोध करने वाले छात्रों को गुस्से में हराम*@ कहती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा इसलिए था क्योंकि छात्र अपने परीक्षा केंद्र को चंपारण स्थानांतरित करने की मांग कर रहे थे। अब उनके इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अपनी कार की आगे की सीट पर बैठते हुए वह गुस्से में कह रही हैं कि कहां है आरा का छात्र नेता, उन्होंने कहा कि परीक्षा मुजफ्फरपुर में होनी चाहिए। मैंने उन्हें बेतिया में परीक्षा आयोजित करने के लिए कहा था या मोतिहारी। वहीं, 12 नवंबर को जैसे ही वह सर्किट हाउस से बाहर आईं तो छात्रों ने रेणु के काफिले का घेराव किया। इन सभी से नाराज होकर ही डिप्टी सीएम अपशब्द कहकर छात्रों से बात कर रही हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री की खूब फजीहत हो रही है। हालांकि, इस वीडियो को पुराना बताया जा रहा है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

बता दें कि, बिहार में जदयू और भाजपा की गठबंधन सरकार है और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleकेंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने फ्लाइट में की बीमार यात्री की मदद, पीएम मोदी ने बांधे तारीफों के पुल
Next articleउत्तर प्रदेश: पुलिस हिरासत में प्रताड़ना का एक और मामला आया सामने, कासगंज के बाद अब कानपुर पुलिस पर पिटाई से युवक की मौत का आरोप