बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, 40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर) को अचानक दिल का दौरा पड़ने से 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था। सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी। यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़े झटके के रूप में आई।

सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई स्थित कूपर अस्पताल में सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था। अस्पताल का कहना है कि उन्हें जब इलाज के लिए लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उनके निधन के बाद घर में उनकी मां और दो बहनें हैं।

सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे काल्पनिक सीरीयल्स और ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से, ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

Leave a Comment