इंग्लैंड की इस स्टार महिला क्रिकेटर के साथ समय बिताते दिखे अर्जुन तेंदुलकर, विराट कोहली को कर चुकी हैं प्रपोज, तस्वीरें वायरल

0

दुनिया के महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू किया था। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ चार दिवसीय सीरीज के दो मुकाबलों के लिए अंडर-19 टीम में शामिल किया गया था। अपने पहले ही मैच के दूसरे ओवर में विकेट लेकर उन्होंने सुर्खियां भी बटोरीं। हालांकि उसके बाद पूरे अभियान में उनको उम्मीद के मुताबिक वो सफलता हाथ नहीं लगी, जिसकी फैंस उम्मीद कर रहे थे।

इस पूरी सीरीज के दौरान अर्जुन को भारतीय मीडिया में लाइमलाइट तो खूब मिली। लेकिन टेस्ट सीरीज के दो मैचों में वे मात्र तीन विकेट और 14 रन ही बना सके। अर्जुन को इस सीरीज में बाद वनडे में नहीं चुना गया। हालांकि, क्रिकेटप्रेमियों को अभी उनसे उम्मीदें बंधी हुई हैं। अंडर-19 टीम की ओर से खेलने के बाद अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में हैं।

#DanielleWyatt and #ArjunTendulkar catch up.

A post shared by Circle of Cricket (@circleofcricket) on

इस बीच सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ओपनर डेनिएल वैट के साथ दिख रहे हैं। इंग्लैंड की इस स्टार महिला क्रिकेटर के साथ अर्जुन की सेल्फी  इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है, जिसमें दोनों लंच टेबल पर देखे जा सकते हैं।

अर्जुन तेंदुलकर लंदन के एक रेस्तरां में हैं जहां वो इस स्टार महिला क्रिकेटर के साथ लंच कर रहे हैं। इसके अलावा भी इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि डेनियल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को काफी पसंद करती हैं।

Both look so cute together ? @danniwyatt28 @arjuntendulkar24

A post shared by Virat danielle❤LOVE (@viratdanielle) on

पिछले दिनों ट्विटर पर कोहली को सरेआम प्रपोज करने के बाद वह भारत सहित पूरे विश्व में सुर्खियों में आ गईं थी। हालांकि उन्होंने विराट कोहली को मजाक-मजाक में प्रपोज किया था। दरअसल वो विराट कोहली की जबर्दस्त फैन हैं। कोहली ने उन्हें अपना बैट भी गिफ्ट किया था।

 

Previous articleShah Rukh Khan’s son Aryan shows his act of generosity, video goes viral
Next articleकठुआ गैंगरेप-हत्याकांड के गवाह सामाजिक कार्यकर्ता तालिब हुसैन की पुलिस रिमांड में पिटाई, सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई