राहुल और अखिलेश ने पीएम मोदी पर बोला जोरदार हमला कहा, देश तोड़ने वाली ताकतों को हराने के लिए एकजुट हुए हैै

0

उत्‍तर प्रदेश में आज (रविवार को) अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार एक साथ लखनऊ के ताज होटल में प्रेसवार्ता को सम्बोधित किया।

प्रेसवार्ता के बाद राहुल और अखिलेश ने रोड शो आरम्भ किया। इस दौरान अखिलेश और राहुल पीएम मोदी पर जमकर हल्ला बोला साथ ही उत्‍तर प्रदेश के विकास पर  विस्तृत रूप से चर्चा की। प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता दिखाई दिए जिसमें गुलाब नबी आजाद, राजबब्बर आदी रहें।

प्रेस से बात करते हुए राहुल गांधी ने जोरदार तरीक से पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि आज हम कांग्रेस और समाजवादी पार्टी मिलकर देश को तोड़ने वाली ताकत का जवाब देगें। उन्होंने कहा कि देश में विभाजन करने वाली ताकत हो हटाने के लिए यह गठजोड़ किया गया है। जैसे कम्पनी राज में सभी ताकतें मिलकर दमनकारी राज को हठाने के लिए एकजूट हुई थी वैसे ही फिर से हम सब एकजुट हुए है।

इसके बाद राहुल ने कहा कि अखिलेश के साथ सिर्फ मेरा राजनीतिक सम्बंध ही नहीं है बल्कि मित्रता भी है।

जबकि पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि देश ने सर्दी देख ली, गर्मी देख ली, बरसात देख ली लेकिन अच्छे दिन नहीं देखें। अखिलेश ने कहा कि किसानों ने और जनता ने समाजवादी की सरकार बनाने का शत्-प्रतिशत मन बना लिया है।

रोड शो के लिए ख़ास तरह के रथ को तैयार किया गया है। इस रोड शो के लिए खास तौर पर गठबंधन का नया प्रचार गीत ‘यूपी को ये साथ पसंद है भी तैयार किया गया है।

Previous articleपी चिदंबरम का मोदी सरकार पर हमला कहा, लघु व मध्यम उद्यम क्षेत्र की 80 प्रतिशत इकाइयां नोटबंदी के कारण बंद हो गई
Next articleकेजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग ने दिए FIR के आदेश