रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोनो वायरस (COVID-19) से संक्रमित होने के कुछ दिनों बाद अब अभिनेत्री आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उनकी कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। आलिया के कोरोनो पॉजिटिव होने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

आलिया भट्ट
फाइल फोटो

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात लिखी है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, हैलो, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं। मैं घर पर ही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आप सभी अपना ख्याल रखें।”

बता दें कि, बीतें दिनों रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे। रणबीर की रिपोर्ट अब नेग्टिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट से पहले मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिरी और सतीश कौशिक सहित तमाम सिलेब्स कोरोना वायरस का शिकार बन चुके हैं।

बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। फिल्म के सेट से मीडिया में काफी तस्वीरें और वीडियो सामने आयी थी। इस फिल्म में रणबीर, आलिया के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे।

Previous article“Didi is winning Nandigram”: TMC rubbishes Narendra Modi’s claims on Mamata Banerjee fighting from another seat; Yashwant Sinha accuses PM of heading BJP’s dirty tricks department
Next article“नंदीग्राम जीत रही हैं दीदी, कहीं और से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता”: पीएम मोदी के बयान पर TMC का पलटवार; यशवंत सिन्हा ने भी प्रधानमंत्री पर साधा निशाना