राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के बाद बहन प्रियंका गांधी के साथ छुट्टी मनाने निकले कांग्रेस अध्यक्ष

0
Follow us on Google News

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचे।

(PTI file photo)

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रियंका के साथ राहुल मंगलवार को सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे। वह छराबरा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी गये। उन्होंने बताया कि रास्ते में वे सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ मिनट के लिए रूके और चाय नाश्ता किया।

खबर पाकर कुछ स्थानीय कांग्रेस नेता और महिलाएं भी वहां पहुंचे। स्थानीय नेता के अनुसार राहुल ने उनसे कहा कि ‘वह हिमाचल के एक निजी दौरे पर आए हैं। कांग्रेस नेता ने बताया कि राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रूके हुये हैं।

बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने सरकार बनाई है। कांग्रेस ने राजस्थान में 200 में से 99 सीटें हासिल की हैं, वहीं मध्य प्रदेश में 230 सीटों में 114 सीटें हासिल की हैं। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में 90 सीटों में से 68 पर जीत दर्ज की है। इन तीनों ही राज्यों में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की सरकार थी।

राजस्थान में अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बने है। बता दें कि सोमवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ करने का फैसला किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here