आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत पर दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

0

अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने मुंबई की एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। साथ ही उन्होंने बताया कि, हमने सिविल डिफेमेशन सूट का विकल्प भी खुला रखा है। साथ ही पंचोली का दावा है कि कंगना ने उन्हें वर्षों से बदनाम किया है और टेलीविजन पर उनके बारे अपमानजनक ढंग से बात की।

ख़बरों के मुताबिक, अभिनेता ने कहा कि, कंगना और उनकी बहन रंगोली ने मेरी पत्नी, बेटे और बेटी को इस मामले में खींचा जो अच्छा नहीं था। मैं खुद के लिए और अपने परिवार के लिए चिंतित हूं और मैं अब चुप चाप बैठ कर यह सब बर्दाश्त करने वाला नहीं हूं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक टीवी शो में आदित्य के खिलाफ विवादित रिश्ते रखने और लगातार परेशान करने का आरोप लगाया था।

Previous articleशत्रुघ्‍न सिन्हा ने खोला भेद- केवल 20 फीसदी पार्टी मेंबर की वजह से लालकृष्ण आडवाणी राष्ट्रपति नहीं बन सकें
Next articleVarun Gandhi calls Election Commission ‘toothless’ tiger