कंगना रनौत का खुलासा, गैंगस्टर नहीं मिलती तो कर लेती एडल्ट फिल्मों से शुरुवात

0

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने करियर के बारे में खुलासा किया है,जिसमें उन्होंने बताया फिल्मों में स्थापित होने से पहले उन्हें कई अडल्ट फिल्मों के ऑफर मिले थे। जिसके उन्होंने फोटो शूट तक करा लिया था।

कंगना ने 2006 में फिल्म गैंग्स्टर से बॉलीवुड में कदम रखा था। कंगना को अगर इस फिल्म का ऑफर नहीं मिला होता तो वो एडल्ट फिल्म को साईन करने जा रहीं थी। यह खुलासा खुद कंगना ने एक टीवी शो पर किया।

कंगना रनौत

कंगना ने बताया उस दौरान वो किसी भी तरह का रोल करने के लिए तैयार थी और हर ऑफर को स्वीकार कर लेती थी।  कोई फिल्म नहीं मिली थी तो खुद को स्थापित करने के लिए उस ऑफर को हॉ कह दिया।

एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया, ‘फिर मैंने एक फोटोशूट किया और इसके लिए उन्होंने जो कपड़े दिए वह बिल्कुल ट्रांसपैरंट था। उसे पहनना न के बराबर था। फिर लगा कि यह गलत है, मैं इस फिल्म से शुरुआत नहीं कर सकती।’ कंगना ने बताया कि वह उस फिल्म को छोड़ चुकी थीं, जिस वजह से प्रड्यूसर उनपर काफी भड़के हुए थे। कंगना ने बताया कि तब वह केवल 17-18 साल की थीं।

उन्होंने कहा कि अगर उस दौरान उन्हें गैंगस्टर फिल्म नहीं मिली होती तो शायद वे इस मुकाम तक न पहुंचकर एडल्ट फिल्में करतीं नजर आती।  गैंगस्टर फिल्म उनके करिअर में एक दम सही समय पर आई। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें कई एडल्ट फिल्में मिली थीं,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here