अभिनेत्री हिना खान के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन, शोक में डूबा परिवार

0

लोकप्र‍िय सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री हिना खान के पिता का मंगलवार को मुंबई में निधन हो गया। हिना खान के पिता की कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई है। हिना के करीबी दोस्त कांची सिंह, एजाज खान, हितेन तेजवानी समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी।

हिना खान

दुख की बात ये है कि पिता के निधन के वक्त हिना खान उनके करीब नहीं थीं। अभिनेत्री उस वक्त अपने एक शूट के सिलसिले में कश्मीर में थीं, वहीं उन्हें ये दुखद खबर मिली। वहीं जैसे ही उन्हें ये खबर मिली तो वो मुंबई लौट आई हैं। हिना खान के पिता के निधन की खबर सुनकर परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ा सदमा लगा है।

बता दें कि, हिना खान अपने पापा से बेहद करीब थीं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थी। टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक ट्रडिशनल कश्मीरी परिवार से हैं, शुरुआत में उनका एक्टर बनना किसी को भी पसंद नहीं आया था।

हिना खान ने इस बारें में खुलासा करते हुए कहा था कि उनके एक्टर बनने के बाद सुनकर उनके पिता सन्न रह गए थे और उनकी मां के रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था। हिना ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर फेम हासिल किया था।

Previous article“Fu** you, Covid 19”: Indian Idol judge Vishal Dadlani issues unusual message to beat pandemic blues amidst extraordinary surge in COVID-19 cases
Next articleऑक्सीजन की कमी पर प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- सबसे बड़े ऑक्सीजन उत्पादक वाले देश में ऑक्सीजन की कमी क्यों?