‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने मांगी माफी, ये है पूरा माफीनामा

0

समीक्षकों की निराशाजनक टिप्पणियों के बाद महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जोड़ी वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुई है। सोशल मीडिया और समीक्षकों की काफी आलोचनाओं के बाद अब आमिर खान ने पहली बार फिल्म की विफलता को लेकर मीडिया से बातचीत में अपनी चुप्पी तोड़ी है। मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान ने फिल्म के फ्लॉप होने की खुद जिम्मेदारी लेते हुए जनता से माफी मांगी है।

आमिर ने कहा कि मैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। इसकी पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है। हमने कोशिश पूरी की पर शायद हम कहीं न कहीं गलत गए। कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है कम है।

बॉक्स ऑफिस के परफेक्टनिस्ट माने जाने वाले आमिर ने कहा, “जो लोग इतनी उम्मीद के साथ आए थे मेरी फिल्म देखने के लिए मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा, क्योंकि इस बार मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। हालांकि कोशिश हमने पूरी की थी। लेकिन जो लोग इतनी उम्मीदों के साथ आए उन्हें मजा नहीं आया। तो मुझे बहुत ज्यादा बुरा लग रहा है। मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब हूं, मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती हैं।”

आपको बता दें कि इस वक्त सबसे बुरे दौर से गुजर रही ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को रिलीज हुए 17 दिन (8 नवंबर को रिलीज हुई थी) हो गए है और अमिताभ-आमिर जैसे बड़े स्टार होने के बाद भी फिल्म बड़ी मुश्किल से 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाई है। ये तमिल-तेलुगु और हिंदी के कलेक्शन को मिला कर है।

जबकि हिंदी में तो फिल्म अभी तक 145 करोड़ रुपये भी नहीं पहुंच पाई है। हालांकि फिल्म ने पहले दिन ही 50 करोड़ रुपये जरूर की कमाई की थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में तेजी से गिरावत आनी शुरू हो गई। फिल्म देश के कई सिनेमाघरों से उतर चुकी है और दो दिन बाद इसका लाइफटाइम कलेक्शन भी आ जाएगा।

Previous articleजिंदा कारतूस लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुचा शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleविमानन कंपनी इंडिगो के ‘वेब चेकइन’ शुल्क पर रेलवे ने ली चुटकी, यात्रियों का ऐसे किया स्वागत