VIDEO: ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का रिव्यू सुना ‘जूनियर अर्नब गोस्वामी’ ने जीता लोगों का दिल

0

समीक्षकों की निराशाजनक टिप्पणियों के बावजूद महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जोड़ी वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया है। यशराज बैनर तले बनी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ आठ नवंबर को प्रदर्शित हुयी। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही।

Congress 36 Advertisement

फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज के पहले दिन 52 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली। इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग की है।

‘जूनियर अर्नब गोस्वामी’ ने जीता लोगों का दिल

जानकारों का मानना है कि अगर फिल्म इसी रफ्तार में कमाई करती रही, तो रविवार तक ये 100 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद शुरुआती रिव्यू बेहद खराब मिले थे। सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा था।

Congress 36 Advertisement

इस बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का रिव्यू सुना रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस शख्स को ‘जूनियर अर्नब गोस्वामी’ कहकर संबोधित कर रहे हैं। वीडियो में शख्स फिल्म के खिलाफ अपनी भड़ास निकालता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म देखने के बाद निराश शख्स ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को आपदा करार दिया है।

निर्देशक के खिलाफ भड़ास निकालते हुए पूछा है कि क्या कैटरीना कैफ को सिर्फ दो नंबर के लिए लिया गया था, जिनके करोड़ों फैन हैं। शख्स के बोलने का अंदाज अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक और संपादक अर्नब गोस्वामी जैसा है। सोशल मीडिया यूजर्स शख्स को जूनियर अर्नब गोस्वामी संबोधित कर वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

Congress 36 Advertisement

आपको बता दें कि फिल्म को नेगेटिव रिपॉन्स मिलने के बावजूद ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, अभी तक सिर्फ तीन फिल्में हिंदी में रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये कमाई के आंकड़े को पार कर सकी हैं। ये फिल्में हैं हैप्पी न्यू ईयर (45 करोड़ रुपये), बाहुबली-2 हिंदी संस्करण में 41 करोड़ रुपये और प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़ रुपये) हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here