…जब 16 साल के लड़के को 71 साल की महिला से हुआ प्यार, तो जानिए क्या हुआ?

0

आपने अपने आसपास प्यार करने वाले तो बहुत देखे होंगे लेकिन जो कपल आज हम आपको दिखाने जा रहें है ऐसा आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है तभी तो 16 साल के एक लड़के ने 71 साल की महिला से शादी कर ली है। जी हां इंडोनेशिया से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। ख़बरों के मुताबिक, यह दोंनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, जिसकी वजह से शादी की।

फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, साउथ सुमात्रा में रहने वाले 16 साल के सेलेमत रियादि ने हाल ही में अपनी 71 साल की प्रेमिका रोहाया से शादी की है। दोनों को एक-दूसरे से इतना ज्यादा प्यार था कि जब उनके परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया तो दोनों ने जान देने की धमकी दे डाली। हाल ही में दोनों ने करंगेंदाह गांव में शादी की रस्में अदा की हैं।

ख़बर के मुताबिक, शादी के लिए सबसे ज्यादा परेशानी रोहाया की फैमिली की तरफ से थी। उनका कहना था कि इस शादी के कारण उनकी बड़ी बेइज्जती होगी। लेकिन जब सेलेमत ने अपनी प्रेमिका के बेटे से बात की तो उसने दोनों के प्यार को देखते हुए शादी के लिए मंजूरी दे दी। रोहाया की पहले भी दो शादियां हो चुकी है और उसका एक 19 साल का बेटा भी है।

इससे पहले भी इंग्लैंड के पीटरली में 31 साल की एक महिला 16 साल के लड़के के प्यार में ऐसे पागल हुई कि उसने लड़के से शादी ही कर ली और महिला ने एक प्यारे से बच्चे को भी जन्म दे दिया है। 31 साल की महिला पहले से ही दो बच्चों की मां थी।

 

Previous articleAirtel postpaid customers to carry forward unused data to next billing cycle
Next articleVIDEO: कब खत्म होगा खास और आम का फर्क? शिवराज के मंत्री की वजह से 5 किलोमीटर लंबे जाम में फंसे रहे लोग