VIDEO: उन्नाव में दरिंदों ने महिला को अगवा कर की रेप की कोशिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

हाल ही में हुए एक अंतर्राष्ट्रीय सर्वे में भारत को महिलाओं के लिए दुनिया का सबसे असुरक्षित देश बताया गया था। लेकिन इसके बावजूद भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा। सड़क हो या ऑफिस महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। जिसका ताजा मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सामने आया है, जिससे पूरे राज्य में हड़कंप मचा गया है।

शुक्रवार को उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में देश को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है तीन युवक एक महिला को सुनसान इलाके में जबरन ले जा रहे हैं। इस दौरान महिला रहम की भीख मांगती है लेकिन दरिंदों को रहम नहीं आता। ये तीनो दरिंदे बड़ी बेशर्मी से महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे है और महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही है।

इस दौरान महिला रहम की भीख मांगती दरिंदों से कह रहीं है कि, ‘भईया ऐसा काम न करो।’ लेकिन उसके बाद भी वह दरिंदे महिला को उसके बालों से खींचते हैं और उससे अभद्र भाषा में बातचीत करते हैं। इस दौरान आरोपियों में से एक इस दौरान महिला को विडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी देता है।

हालांकि, यह वीडियो कब का है इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, अब तक पीड़‍ित महिला की भी पहचान नहीं हो सकी है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद आसपास इलाके हड़कंप मंच गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरी वारदात में पांच आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम आकाश और राहुल है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में लगी है।

देखिए वीडियो :

उन्नाव में दरिंदों ने महिला को अगवा कर की रेप की कोशिश

उन्नाव में दरिंदों ने महिला को अगवा कर की रेप की कोशिशhttp://www.jantakareporter.com/hindi/young-people-try-to-rape-women-in-unnao/196145/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, July 6, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here