योगी के मंत्री ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, इस्तीफे की धमकी देते हुए कहा- सरकार में बढ़ रहा है भ्रष्टाचार

0

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के सुहेलदेव अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए है। इस बार कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है, उन्होंने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि, कुछ विभागों के अफसर बिना पैसे लिए काम नहीं करते।

योगी
फाइल फोटो

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के अलावा भदोही के औराई से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक ने भी राज्य सरकार में भ्रष्टाचार के मद्देनजर धरने पर बैठने की बात कही है। जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को वाराणसी में राजभर ने कहा कि लोगों को पुलिस में शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जो लोग थाने में शिकायत कराने जा भी रहे हैं उनके साथ गलत व्यवहार होता है और उन्हें गालियां तक दी जाती हैं।

राजभर ने आरोप लगाया कि एंटी भू माफिया अभियान के तहत गरीबों का शोषण किया जा रहा है। इतना ही नहीं राजभर ने ये तक कह दिया कि, योगी महाराज अगर आप भ्रष्टों का सपोर्ट करते हैं तो फिर मैं आपके साथ नहीं रहूंगा। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं पिछले 10 महींनों से खामोश हूं लेकिन अब पानी सर से ऊपर चला गया है। उन्होंने लोगों से आह्वाहन किया कि अगर आप किसी भी गरीब के साथ अन्याय होते देखें तो सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ जरूर उठाएं।

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं औराई के बीजेपी विधायक भास्कर ने कहा कि, हमारे केंद्र और राज्य सरकारें दोनों ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के दावे करती हैं लेकिन हकीकत ये है कि अभी ब्लॉक स्तर से भी भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुए हैं। पुलिस थानों से लेकर तहसील तक में भ्रष्टाचार चरम पर है, मैंने इसके खिलाफ डीएम और एसपी से शिकायत भी की लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बता दें कि इससे पहले भी ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों रह चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि जब मैं दिल्ली गया था तो प्रधानमंत्री ने कहा कि धन्य हो ओमप्रकाश जी आप ने बिना पैसे के संगठन कैसे बना लिया? हमने कहा माननीय प्रधानमंत्री जी हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उसके पास रुपया तो नहीं है लेकिन जितना आप की पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्च करती होगी, उतने रुपये की हमारी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं। इस बयान को लेकर उन दिनों काफी हंगामा मचा था।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here