योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा- ‘बाटी-चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट’

0

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से अपने बयान की वजह से मीडिया की सुर्खियों में आ गए है। इस बार योगी के मंत्री ने वोटरों को लुभाने वाले नेताओं के चुनावी हथकंडों पर तंज कसा है।

योगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार (24 दिसंबर) को यूपी के बलरामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि वोटरों को दारू और मुर्गा खिलाने से वोट पक्का माना जाता है।

राजभर ने अपने भाषण में कहा, ‘बाटी-चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट। सारे गरीब दारू पीते हो, मुर्गा खाके वोट देते हो और ये दिल्ली, लखनऊ जाने वाले नेता पांच साल तुझे मुर्गा बनाके घुमाते हैं।’

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों रह चुके हैं।

पिछले दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि जब मैं दिल्ली गया था तो प्रधानमंत्री ने कहा कि धन्य हो ओमप्रकाश जी आप ने बिना पैसे के संगठन कैसे बना लिया? हमने कहा माननीय प्रधानमंत्री जी हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उसके पास रुपया तो नहीं है लेकिन जितना आप की पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्च करती होगी, उतने रुपये की हमारी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं। इस बयान को लेकर उन दिनों काफी हंगामा मचा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here