योगी सरकार के काम से नाराज धरने पर बैठेंगे उन्हीं के कैबिनेट मंत्री, लगाए गंभीर आरोप

0

जहां एक तरफ योगी सरकार अपने 100 दिन पूरे होने पर जनता के बीच जा कर अपना उपलब्धियां गिना रही है। वहीं दूसरी और सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपनी ही सरकार के काम करने के तरीके को लेकर नाराज हैं, जिसके खिलाफ चार जुलाई से धरने पर बैठने की तैयारी कर रहें है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो वो सरकार से इस्तीफा दे देंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजभर ने कहा है कि “मैं गठबंधन सरकार का जिम्मेदार मंत्री हूं। मेरे जिले में ही जब मेरी नहीं सुनी जा रही है ताे दूसरे जिलों के कार्यकर्ताओं का मैं क्या काम करवा पाऊंगा। मैंने जिलाधिकारी से अब तक 19 काम कहे हैं, लेकिन उन्होंने एक भी काम नहीं किया है। मैं इसके खिलाफ चार जुलाई से धरने पर बैठूंगा।” साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो वो सरकार से इस्तीफा दे देंगे

ख़बरों के मुताबिक साथ ही ओम प्रकाश राजभर ने कहा मेरे ज़िलाध्यक्ष को दारोगा गाली दे रहा है जब हमारे लोगों की नहीं सुनी जाएगी तो मंत्री बनने से क्या? मैंने सारी बातों से संगठन मंत्री और मुख्यमंत्री को अवगत करा दिया है, जिले में खुलेआम धुसखोरी चल रही है।

वहीं राजभर का कहना है कि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ ने कोई कदम नहीं उठाया है। बता दें ओम प्रकाश राजभर बीजेपी की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं और वह योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हैं। 2017 चुनाव में ओम प्रकाश ने गाजीपुर की जहूराबाद सीट से चुनाव जीते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here