BJP सांसद को ‘हनीट्रैप’ में फंसाने वाली आरोपी महिला 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजी गई

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक सांसद को कथित तौर पर फंसाने और ब्लैकमेल करने वाली आरोपी महिला को एक विशेष अदालत ने मंगलवार(2 मई) को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने आरोपी को आज गाजियाबाद स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
honey-trapविशेष न्यायाधीश हिमानी मल्होत्रा ने पुलिस के आग्रह को मान लिया, जिसने कहा था कि पूछताछ, साक्ष्य बरामद करने तथा आरोपी के सहयोगियों को गिरफ्तार करने के लिए उसकी पुलिस हिरासत की जरूरत है। दरअसल, गुजरात के वलसाड से सांसद केसी पटेल ने पिछले हफ्ते पुलिस को शिकायत कर दावा किया था कि महिला ने उन्हें नशीला पदार्थ खिला दिया और उनके अश्लील वीडियो तथा फोटो ले लिए।

Also Read:  कमल हासन ने किया 'हिंदू आतंकवाद' का जिक्र, कहा- 'हिंदू आतंकवाद के वजूद को खारिज नहीं कर सकते दक्षिणपंथी'

पटेल ने आरोप लगाया था कि महिला ने उन्हें गाजियाबाद स्थित अपने घर किसी काम से बुलाया था और उन्हें मादक पदार्थ मिला शीतल पेय पिला दिया। उन्होंने यह भी दावा किया था कि महिला ने उन्हें धमकी दी कि उसे पांच करोड़ रुपये ना देने पर वह बलात्कार का मामला दर्ज कराएगी।

Also Read:  हांगकांग ओपन के फाइनल में ताइवान की ताई जु यिंग से हारीं पीवी सिंधु

महिला ने पूर्व में शहर की एक अदालत से संपर्क कर दावा किया था कि पुलिस ने सांसद के खिलाफ उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। महिला का आरोप है कि सांसद ने उसके साथ तीन बार यौन-शोषण किया है। महिला ने कहा कि मैंने सांसद का सेक्स वीडियो इसलिए बनाया था, ताकि जब मैं उसके खिलाफ आवाज उठाऊं तो मेरी सुनवाई हो। उसने कहा कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। सांसद ने पहले ही धमकाया था कि वह ताकतवर है और मेरी कोई नहीं सुनेगा।

Also Read:  RBI ने कहा जाली करेंसी का बैंकों मेें कोई रिकाॅर्ड नहीं, RTI के जवाब में हुआ खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here