BJP सांसद को ‘हनीट्रैप’ में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, पलिस कर रही है पूछताछ

0

दिल्ली पुलिस ने बीजेपी सांसद को ‘हनीट्रैप’ में फंसाने वाली आरोपी महिला को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से हिरासत में ले लिया है, पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। बीजेपी सांसद ने आरोप लगया था कि, महिला अपने जाल में फांस कर उनसे 5 करोड़ मांग रही है

हनीट्रैप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दावा किया कि सांसद ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। साथ ही महिला ने कहा कि मैंने सांसद का सेक्स वीडियो इसलिए बनाया था ताकि जब मैं उसके खिलाफ जब आवाज उठाऊं तो मेरी सुनवाई हो। साथ ही महिला का कहना है कि, उसने एक महीने पहले गाजियाबाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने गई थी, लेकिन उसने लिखित में शिकायत नहीं दी थी।

Also Read:  विदेशी कुत्ते की चाहत में ठगे गए पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद, 59 हजार रुपये का लगा चूना

महिला का कहना है कि, सांसद ने पहले ही धमकाया था कि वह ताकतवर है और मेरी कोई नहीं सुनेगा। हनीट्रैप में फंसे बीजेपी सांसद ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को झूठा बताया था, साथ ही सांसद का कहना है कि पुलिस अपना काम कर रही है और मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।

Also Read:  नोटबंदी ने निकाले एक दादा के आंसू, पोती की शादी में पड़ौसियों से मांगना पड़ा उधार

आपको बता दें कि, सांसद ने सोमवार (1 मई) को दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी कि एक गैंग ने उन्हें हनीट्रैप किया। सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा था कि महिला ने उन्हें गाजियाबाद ले जाकर उसकी अश्लील सीडी बनायी और अब आरोपी महिला उन्हें ब्लैकमेल कर इन तस्वीरों के बदले 5 करोड़ रुपये की मांग कर रही है।

Also Read:  क्या बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने किया तिरंगे का अपमान? सोशल मीडिया पर उठे सवाल

सांसद ने आरोप लगाया कि महिला पहले मजबूर होकर मदद की गुहार लगाती है और फिर मौका पाकर अपनी काली करतूत को अंजाम दे डालती है। पुलिस ने, आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here