‘चाहे जितना ऐड़ी-चोटी का ज़ोर लगा लें विवेक ओबेरॉय भाई साब… अभिनय के मामले में मोदी जी के आगे फीके पड़ जाएंगे’, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के फर्स्ट लुक पर यूजर का तंज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है। फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार ने पीएम मोदी पर फिल्म बना रहे हैं और इसका पहला लुक सोमवार (7 जनवरी) को रिलीज कर दिया गया है। पीएम मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर में विवेक भगवा रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में तिरंगा झंडा है और इसके साथ लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ती है’। विवेक ओबेरॉय ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

विवेक ओबेरॉय

फिलहाल, फिल्म के रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को एक या दो नहीं बल्कि 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ‘मैरी कॉम’ फेम ओमंग कुमार कर रहे हैं। वहीं, सोरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में फिर से दस्तक देंगे। बता दें कि लंबे समय से विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं।

लेकिन फिल्म के फर्स्ट पोस्टर सामने आने के बाद विवेक ओबेरॉय के लुक पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर एक सेक्शन ऐसा भी है जिन्हें विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के लुक में बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं, वे एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि इस रोल के लिए परेश रावल को चुना जाना चाहिए था।

एक यूजर ने लिखा, “सुना हे विवेक ओबेरोय 6 महीने से प्लेन में ही है मोदी जी के रोल में जान फूँक दूँगा बोल रहा है।” एक अन्य यूजर ने विवेक ओबेरॉय पर तंज कसते हुए लिखा, “चाहे जितना ऐड़ी-चोटी का ज़ोर लगा लें विवेक ओबेरॉय भाई साब…..अभिनय के मामले में “मोदी जी” के आगे फीके पड़ जाएंगे।”

एक अन्य यूजर ने अभिनेता के अभिनय पर सवाल उठाते हुए लिखा, “विवेक ओबेरॉय कौन से एंगल से मोदी लग रहे है पोस्टर में कम से कम कलाकार तो अच्छा लाते जो मोदी जी मे मिलता जबरदस्ती के कलाकार है विवेक कही से नही मिल रहे मोदी में।”

एक अन्य यूजर ने मोदी सरकार के ‘अच्छे दिन’ वाले स्लोगन पर तंज कसते हुए लिखा, “बेरोजगारी बेरोजगारी रोने वाले कबूतरों, अब तो विवेक ओबेरॉय को भी रोजगार मिल गया…. अब और कितने अच्छे दिन???” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here