प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे विवेक ओबेरॉय, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है, पीएम मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि इस फिल्म को डायरेक्ट ओमंग कुमार करेंगे तो वहीं संदीप सिंह प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि 7 जनवरी को इसका पहला पोस्टर रिलीज किया जाएगा।

बायोपिक

तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा, नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म का टाइटल ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रखा गया है। इस को डायरेक्ट ओमंग कुमार कर रहे हैं। वहीं फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएंगा। इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में फिर से दस्तक देंगे। बता दें कि लंबे समय से विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर तरण आदर्श के इस घोषणा के बाद ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चुटकुलों की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने कहा कि विवेक ओबेरॉय कब से विवेकानन्द ओबेराय हो गए?

एक यूजर ने लिखा, “विवेक ओबेरॉय मोदी का रोल करेंगे। लॉजिक तो यही कहता है कि रवीश कुमार का रोल सलमान खान को मिलना चाहिए।” कांग्रेस नेता और पूर्व पत्रकार संजय झा ने लिखा, “ROTFL! अगर विवेक ओबेरॉय मोदी का किरदार निभाएंगे तो अक्षय कुमार अमित शाह का किरदार निभा सकते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “गुंडों और बदमाश का रोल करने के लिए प्रख्यात विवेक ओबेरॉय अब नरेंद्र मोदी का रोल करेंगे!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाएंगे। पहले के एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वह विलेन के किरदार निभाना पसंद करते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। और फिर भी नफरत करने वाले कहेंगे कि मोदी जी बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे रहे हैं।” बता दें कि इसी तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here