ट्रोल करने की कोशिश करने वाले यूजर को विनोद कापड़ी ने दिया जवाब, बोले- ‘तुम्हारे जैसों और हिंदू वाहिनी के दंगाइयों में कोई फर्क नही है’

0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, इस घटना को लेकर देश भर के लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद मामले में यूपी पुलिस ने शनिवार को दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इसमें एक महिला भी शामिल है। अलीगढ एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तार की पुष्टि की।

विनोद कापड़ी
फाइल फोटो: विनोद कापड़ी

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ के एसएसपी ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शव जाहिद की पत्नी के कपड़े में लपेटा हुआ था। हम पीड़ित परिवार से मिले हैं और उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। मामले में चार्जशीट जल्द फाइल की जाएगी।”

बता दें कि, अलीगढ़ सहित पूरे देश में इस हत्‍या को लेकर आक्रोश व्‍याप्‍त है। इसी बीच, इस घटना को लेकर टीवी9 भारतवर्ष के पूर्व मैनेजिंग एडिटर और वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी ने ट्वीट कर लिखा, “आसिफा, ट्विंकल मुझे नहीं पता था कि तुम अब गुड़िया से नहीं खेलती हो। मुझे नहीं पता था कि तुम अब अपने ख़ून के रंग में मज़हब से खेलती हो।”

विनोद कापड़ी का यह ट्वीट काकावाणी नाम के एक यूजर को राश नहीं आया और उसने कापड़ी के ट्वीट पर लिखा,
“ये विनोद कापड़ी खुद को पत्रकार कहता है, और आसिफा को ट्विंकल से कम्पेयर कर रहा है जबकि सभी को पता है आसिफा का गैंगरेप व हत्या हिन्दू समाज के लोगों ने इसलिए किया था क्योंकि वो मुसलमान थी बोले तो हेट क्राइम अगेंस्ट ए कम्युनिटी था जबकि ट्विंकल की हत्या पैसे के लेनदेन व आपसी रंजिश था…।”

यूजर के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए विनोद कापड़ी ने लिखा, “तुम्हारे जैसों और हिंदू वाहिनी के दंगाइयों में कोई फ़र्क़ नही है। तुम जैसे लोग ही इस देश में नफरत का कारण बने हुए हैं। शर्मनाक।”

Previous articleपत्रकार के बाद अब सीएम योगी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक रिपोर्ट चलाने के आरोप में टीवी चैनल के हेड और संपादक गिरफ्तार
Next articleविदेश यात्रा के दूसरे चरण में श्रीलंका पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, ईस्टर बम धमाके के पीड़ितों को दी श्रद्धांजलि