अलीगढ़ मर्डर केस: साजिश में शामिल आरोपी की पत्नी समेत 4 लोग गिरफ्तार, वकीलों ने आरोपियों का केस लड़ने से किया इंकार

0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, इस घटना को लेकर देश भर के लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है। इस बीच पुलिस ने शनिवार को इस मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इसमें एक महिला भी शामिल है। अलीगढ एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तार की पुष्टि की है।

Dalit
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ के एसएसपी ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शव जाहिद की पत्नी के कपड़े में लपेटा हुआ था। हम पीड़ित परिवार से मिले हैं और उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। मामले में चार्जशीट जल्द फाइल की जाएगी।”

बता दें कि, अलीगढ़ सहित पूरे देश में इस हत्‍या को लेकर आक्रोश व्‍याप्‍त है। इसी बीच, अलीगढ़ के वकीलों ने आरोपियों की ओर से केस लड़ने से इंकार कर दिया है। अलीगढ़ बार एसोसिएशन के सचिव अनूप कौशिक ने बताया कि बार एसोसिएशन की मीटिंग में ये फैसला लिया गया है की कोई भी अधिवक्ता आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा बल्कि उनको फांसी तक पहुँचाने का प्रयास कराया जाएगा।

मां-बाप द्वारा उधार लिए गए महज 10 हजार रुपये न चुकाने पर बच्ची से बर्बरता की लोगों ने सोशल मीडिया पर भी तीखी आलोचना की है। बता दें कि मामला तूल पकड़ने के बाद गुरुवार देर रात पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here