गुजरात चुनाव: CM विजय रुपाणी की स्‍कूटर रैली में 100 लोग भी नहीं हुए शामिल, ट्रैफिक नियमों का हुआ उल्लंघन, देखिए वीडियो

0

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखें जितना नजदीक आती जा रहीं है, राजनीतिक दल के नेता उतनी ही तेजी से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है। इसी बीच गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की स्कूटर रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने समर्थकों के साथ स्कूटी-बाइक पर निकले, जिसमें बहुत कम लोग जुटे हैं। उनकी स्कूटर रैली फ्लॉप होने पर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

विजय रुपाणी
फाइल फोटो- गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी

पर इस स्कूटर रैली में 100 लोग भी नहीं पहुंचे, इतना ही नहीं इस रैली में ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया गया। इस रोडशो के दौरान किसी ने भी हेलमेट या सुरक्षा की कोई चीज नहीं पहनी हुई थी। सवाल उठता है कि अगर नेता, मंत्री व राज्य के मुख्यमंत्री खुद ही इस प्रकार अपने समर्थकों के साथ ट्रैफिक नियमों को तोड़ रहे हैं, तो आम लोगों को क्या संदेश जाएगा।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा कि, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की राजकोट में आयोजित स्कूटर रैली। हम समझ सकते हैं कि वो क्यों कहते हैं, हमारी स्थिति खराब है। इस वीडियो के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सीएम विजय रुपाणी एक स्कूटर की पिछली सीट पर बैठे हैं, स्कूटर कोई और चला रहा है। वीडियो में करीब 25 स्कूटर पर दो-दो सवार लोग दिख रहे हैं। इनके अलावा कुछ सुरक्षाकर्मियों को भी सीएम के स्कूटर के साथ पैदल दौड़ते हुए देखा जा सकता है। हालंकि यह वीडियो कब है ‘जनता का रिपोर्टर’ इस की पुष्टि नहीं करता है।

एक यूजर ने लिखा कि, ‘अमित शाह जी कहते हैं हम 150 सीटें निकालेंगे लेकिन असल में बेचारों की सभाओं में 100 लोग भी नहीं मिल रहे, गुजरात में BJP प्रत्याशियों से ज्यादा CM रूपाणी का बुरा हाल, बाइक रैली में 100 लोग भी शामिल नहीं हुए, स्थिति खराब।’

वहीं सारा तेंदुलकर नाम की एक यूजर्स ने लिखा कि, ‘मुख्यमंत्री बाइक पर सवार होकर हाथ हिला रहा है और सेना राइफल्स के साथ आगे पीछे दौड़ रही है। ऐसे नेता क्या जनता और जवान की सेवा करेगा, जो खुद 24 घंटा दुसरो से सेवा करवा रहा है। नरेंद्र मोदी दिखावटी का रोना-धोना बन्द करो।’

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here