Exclusive: छेड़खानी मामले में BJP नेता के बेटे को जेल भिजवाने वाली वर्णिका कुंडू का 3 महीने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला?

0

पिछले साल हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर कथित छेड़खानी का आरोप लगाकर जेल भिजवाने वाली वर्णिका कुंडू कथित तौर पर ऐसी लापरवाही कर दी कि अब वह खुद फंस गई हैं। वर्णिका कुंडू का ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। ‘जनता का रिपोर्टर’ से एक्सक्लूसिव बातचीत में वर्णिका कुंडू ने इसकी पुष्टि कर दी है। हालांकि उन्होंने किसी भी कानून तोड़ने के आरोपों को खारिज किया है।

(Anil Dayal/HT)

दरअसल, वर्णिका पर तेज रफ्तार में कार चलाने का आरोप है, जिसे लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने यह सख्त कदम उठाते हुए उनका ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर तीन महीने के लिए रद्द करने की सिफारिश की थी। जिसके बाद ओवरस्पीड में गाड़ी चलाने को लेकर पंचकूला आरटीओ द्वारा उनका लाइसेंस तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। यह चालान पिछले महीने 21 जून को चंडीगढ़ के सेक्टर 42-53 के डिवाइडिंग रोड पर उस समय हुआ, जब वर्णिका कुंडू की गाड़ी कथित तौर पर तयशुदा स्पीड से ज्यादा पाई गई।

रिपोर्ट के मुताबिक चंडीगढ़ पुलिस ने उनकी गाड़ी को तो छोड़ दिया, लेकिन बाद में ट्रैफिक पुलिस के किसी अधिकारी ने वर्णिका का चालान शीट की तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। माना जा रहा है कि जिस जगह चालान हुआ, वहां मौजूद किसी ट्रैफिककर्मी ने इसकी तस्वीर खींची थी। चालान के इस तरह से वायरल होने के पीछे साजिश भी मानी जा रही है।

‘जनता का रिपोर्टर’ से बातचीत में वर्णिका ने कहा कि उनका लाइसेंस सुप्रीम कोर्ट के रेगुलेशन के आधार पर सस्पेंड किया गया है। उन्होंने कहा कि यह एक नॉर्मल चालान था और जो भी इसका प्रोसीजर था उसे मैंने उसे फॉलो किया और अगले दिन मैंने जाकर उसका फाइन भर दिया। चालान शीट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उन्होंने हैरानी जताई है।

आपको बता दें कि हरियाणा के आईएएस अधिकारी वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू से जुड़ा हाईप्रोफाइल कथित छेड़छाड़ प्रकरण काफी सुर्खियों में रहा था। उन्होंने हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर पीछा और अपहरण करने की कोशिश का आरोप लगाया था। इस मामले में विकास बराला व उसके दोस्त को जेल तक जाना पड़ा था। फिलहाल आरोपी इस वक्त जमानत पर बाहर हैं और मामला अदालत में विचाराधीन है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here