केरल: कॉलेज परिसर में एसएफआई नेता की चाकू मार हत्या, 2 घायल

0

केरल के कोच्चि शहर में स्थित एक कॉलेज में कथित तौर पर इस्लाम समर्थक एक संगठन के सदस्यों ने एसएफआई के एक नेता की चाकू मार कर हत्या कर दी और दो अन्य को घायल कर दिया।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार(2 जुलाई) को बताया कि कल रात एर्नाकुलम के महाराजा कॉलेज परिसर के भीतर कथित तौर पर कैंपस फ्रंट और इसके मातृ संगठन पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं ने छात्र पर हमला किया। घायल छात्रों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रहीं है।

पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पीएफआई और कैंपस फ्रंट के तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है।माकपा की छात्र शाखा, स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने अभिमन्यु (20) की हत्या के विरोध में आज राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है।

एसएफआई नेता अभिमन्यु स्नातक का द्वितीय वर्ष का छात्र था और इडुक्की जिले के वत्तावडा का निवासी था। वह संगठन की इडुक्की जिला समिति का भी सदस्य था। शव को एर्नाकुलम जनरल अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। पुलिस ने कॉलेज की दीवारों के इस्तेमाल को लेकर छात्रों की लड़ाई के चलते हमला किये जा ने का संदेह व्यक्त किया है।

Previous articleSo-called ‘casting director’ sends dirty messages to TV actor Reena Aggarwal for role in Game of Thrones
Next articleExclusive: छेड़खानी मामले में BJP नेता के बेटे को जेल भिजवाने वाली वर्णिका कुंडू का 3 महीने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला?