VIDEO: अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश कार्यक्रम में ठहाके लगाते दिखे बीजेपी के दो मंत्री

0

भारतीय सियासत के अमिट हस्ताक्षर एवं कालजयी स्तम्भ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त की शाम को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया था और 17 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री पंचतत्व में विलीन हो गए थे। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अस्थि कलश यात्रा बुधवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची। इसके बाद एकात्म परिसर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की अगुवाई में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जो राज्य की बीजेपी सरकार के लिए फजीहत की वजह बन गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस सभा में छत्तीसगढ़ सरकार के दो मंत्री सारी मर्यादा लांघते हुए हंसी ठिठोली करते नज़र आए। गंभीर माहौल के बीच अजय चंद्राकर और ब्रृजमोहन अग्रवाल हंसते हुए नज़र आए। बताया जा रहा है यह घटना उस वक्त की है जब अस्थि कलश यात्रा बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर पहुंची थी। कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल पर डेंगू बीमारी की कुछ वीडियो क्लिप दिखाई। जिसके बाद दोनों मंत्री ठहाके मारने लगे।

हालांकि, मंत्रियों की हंसी ठिठोली की आवाज जैसे ही मंच पर मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक के कानों तक पहुंची उन्होंने तुरंत दोनों मंत्रियों को डांट लगाई। इसके बाद दोनों मंत्री शांत हो गए।

बीजेपी मंत्रियों की हंसी-ठिठोली का वीडियो कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।वीडियो में दिख रहा है कि हंसी के दौरान मंत्री चंद्राकर टेबल ठोकते हुए ठहाके लगा रहे हैं, इस दौरान बृजमोहन भी उनका साथ देते दिख रहे हैं। वहीं, इनका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर बीजेपी पर निशाना साध रहें है।

देखिए वीडियो

https://twitter.com/kumarfiroj2/status/1032325703537020928

भारतीय राजनीति के अजातशत्रु कहे जाने वाले तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में गुरुवार शाम 5.05 बजे अंतिम सांस ली। 93 वर्षीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दावर नेता को गुर्दे में संक्रमण, मूत्र नली में संक्रमण, पेशाब की मात्रा कम होने और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here