अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर 5 दिन बाद शोक जता ट्रोल हुए सलमान खान

0

भारतीय सियासत के अमिट हस्ताक्षर एवं कालजयी स्तम्भ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त की शाम को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया था और 17 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री पंचतत्व में विलीन हो गए थे। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

सलमान खान

उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर फैल गई थी। नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक सभी ने उनके निधन से शोक जताया। बॉलिवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरीए अपना दुख जताया था। वहीं, बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री के निधन के 5 दिन बाद उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और सलमान को ट्रोल करने लगे।

दरअसल, माल्टा में फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे सलमान खान ने मंगलवार(21 अगस्त) को ट्ववीट करते हुए लिखा, ‘बहुत दुख की बात है कि हमने अटल जी जैसा महान नेता, वक्ता, और असाधारण व्यक्ति खो दिया है।’

सलमान का यह ट्वीट देख उनके फैंस भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। सलमान खान के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कमेंट कर उनका मजाक उड़ाया।

एक यूजर ने लिखा, ‘भाई अब याद आ रहीं है… इतने दिनों से क्या गांजा मारके सो रहें थे।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने सलमान पर तंज करते हुए लिखा, ‘भाई को कोई केरल की न्यूज़ के बारे में बताओं, कहीं फिर से ना लेट हो जाएं’। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘भाई का नेट स्लो था, अभी नेटवर्क मिला होगा।’

वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए आपको भारत के सबसे बड़े राजनेता, भारत रत्न अटल जी के लिए शोक तक प्रकट नही किये।’ बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स सलमान खान पर जमकर निशाना साध रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

भारतीय राजनीति के अजातशत्रु कहे जाने वाले तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में गुरुवार शाम 5.05 बजे अंतिम सांस ली। 93 वर्षीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दावर नेता को गुर्दे में संक्रमण, मूत्र नली में संक्रमण, पेशाब की मात्रा कम होने और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here