VIDEO: आधी रात के बाद गुजरात की ट्रेन में GST के नाम पर TTE ने यात्रियों से मांगे 20 रुपये

0

पीएम मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने एक देश-एक कर के लक्ष्य वाला ठीक रात 12 बजे बटन दबाकर GST लांच किया। इसके लिए संसद भवन के सेंट्रल हॉल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस बीच गुजरात में एक वीडियो सामने आया है, जहां एक टीटीई रेलवे और केंद्र सरकार की योजनाओं की धज्जियां उड़ाता नजर आ रहा है।

PHOTO- ANI

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि, गुजरात की क्वीन ट्रेन में ये टीटीई यात्रियों से GST के नाम पर 20-20 रुपये मांगते हुए नजर आ रहा है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

आधी रात के बाद गुजरात की ट्रेन में GST के नाम पर TTE ने यात्रि…

आधी रात के बाद गुजरात की ट्रेन में GST के नाम पर TTE ने यात्रियों से मांगे 20 रुपये

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 1 July 2017

बता दें कि,  संसद भवन के सेंट्रल हॉल में भव्य कार्यक्रम में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि, माल एवं सेवाकर जीएसटी लागू होने से महंगाई कम होगी, कर चोरी करना मुश्किल होगा और सकल घरेलू उत्पाद जीडीपी को बढ़ावा मिलेगा। साथ ही उन्हेंने जीएसटी को कारोबार सुगमता की दिशा में बड़ा कदम बताते हुए कहा कि इससे केन्द्र और राज्यों के स्तर पर लगने वाले 17 कारोबार कर और 23 उपकर सभी इसमें समाहित हो जायेंगे और करदाता को अब केवल एक ही कर देना होगा और एक ही रिटर्न दाखिल करना होगा।

बता दें कि, जीएसटी लागू होने को लेकर मोदी सरकार की आलोचना भी खूब हो रही है। जीएसटी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं जीएसटी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से जोक बना रहे हैं।

जीएसटी का शुभारंभ पर जश्न में डूबा पूरा देश: जाहिर है पूरा देश इन ऐतिहासिक पलों का गवाह बना और आज आधी रात से एक राष्ट्र एक कर वाला जीएसटी पूरे देश में लागू हो गया। संसद के सेंट्रल हॉल में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी औऱ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी का शुभारंभ किया तो जश्न में डूब गया देश। दिल्ली से लेकर मुंबई तक लोगों ने जमकर जश्न मनाया। साथ ही कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने और व्यापारियों ने पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here