उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मंडा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की सुबह एक ही परिवार के तीन सदस्य मृत पाए। मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। यह घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है और वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

प्रयागराज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नंदलाल (50) बुधवार की रात को अपने खेत में सो रहा था। उसकी पत्नी छबिली देवी (48) अपने घर के बाहर और बेटी राज दुलारी (16) घर के अंदर सो रही थी। नंदलाल का बेटा अपने पुराने वाले मकान में सो रहा था। इन तीनों के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया जिससे इनकी मौत हुई।

पुलिस ने कहा कि परिस्थितिजन्य सबूतों से यही पता चलता है कि नंदलाल, उसकी पत्नी और बेटी को किसी धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञों व डॉग स्क्वॉड के साथ गांव पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस की टीम हर एंगल से मामले की जांच कर रही हैं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here