उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर सेवाइत इलाके में शनिवार देर रात एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुरूआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके से हड़कंप मच गया है।

प्रयागराज
फोटो: सोशल मीडिया

मीडिया रिुपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में सोमदत्त तिवारी, उनकी पत्नी व दो बच्चे और एक अन्य शामिल हैं। मौके पर फॉरेसिंक विभाग की टीम पहुंच गई है। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस हत्या की कड़ी को आपसी रंजिश से जोड़कर देख रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अडिशनल एसपी गंगापार नरेंद्र कुमार सिंह से बताया कि, घर के सभी दरवाजे बंद थे। माना जा रहा है कि हत्यारे छत से घर में दाखिल हुए थे। घटना स्थल से विजय शंकर तिवारी (55), उनके बेटे सोनू (30), सोनू की पत्नी सोनी (27), सोनू के दो बच्चे कुंज और कान्हा के शव मिले हैं। कान्हा सात वर्ष था जबकि कुंज महज तीन वर्ष का था।’

हत्याकांड की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। शुरूआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस की टीम हर एंगल से मामले की जांच कर रही हैं। तनाव के मद्देनजर को देखते हुए गांव में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here