झटका: टीआरपी रेटिंग में टॉप 10 से बाहर हुआ कपिल शर्मा का शो, जानिए क्या है वजह?

0

प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में मुश्किलों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों कपिल की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी को शो के सेट से बिना शूटिंग किए ही वापस लौटना पड़ा।कपिल शर्मा

इस बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता काफी तेजी से गिर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सप्ताह की टीआरपी में कपिल का शो धड़ाम हो गया है और यहां तक की टॉप 10 शो की लिस्ट से भी ‘द कपिल शर्मा शो’ बाहर हो गया है। जुलाई के दूसरे सप्ताह की टीआरपी में यह शो 14वें नंबर पर रहा है।

BARC की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई के दूसरे हफ्ते की (28वां हफ्ते में) टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टॉप 10 से बाहर हो गया है। टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दो सप्ताहों में कपिल के शो को देखने वालों में भारी कमी आई है। हालांकि, जानकारों का कहना है कि शायद कपिल शर्मा की तबीयत ठीक नहीं रहने की वजह से शो की टीआरपी नीचे जा रही है।

दो बार शो की शूटिंग रद्द

बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा की एक बार फिर तबीयत अचानक सेट पर खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ गया। कपिल की तबीयत खराब होने की वजह से अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी को शो के सेट से बिना शूटिंग किए ही वापस लौटना पड़ा।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे फिल्म स्टार को बिना शूटिंग के ही वापस लौट जाना पड़ा। इससे पहले पिछले दिनों अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते बिना शूटिंग के ही शो के सेट से वापस लौट जाना पड़ा था।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कपिल की बहन पूजा ने उनकी शूटिंग रद्द करने की असली वजह बताई। पूजा ने बताया कि इन दिनों भाई(कपिल) की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं। वो अपने काम का सम्मान करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here