कपिल शर्मा की फिर बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुए बेहोश, बिना शूटिंग लौटी ‘मुबारकां’ की टीम

0

प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में मुश्किलों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा की एक बार फिर तबीयत अचानक सेट पर खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ गया है। कपिल की तबीयत खराब होने की वजह से अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी को शो के सेट से बिना शूटिंग किए ही वापस लौटना पड़ा।कपिल शर्माखबर के मुताबिक बधुवार शाम को फिल्म सिटी स्टूडियो में कपिल शर्मा के शो का शूट ‘मुबारकां’ की टीम के साथ होना था। सभी को 6:30 सेट पर पहुंचना था, क्योंकि शूट 8 बजे से शुरू होना था। अर्जुन और अनिल कपूर सहित सभी कास्ट अपने शेड्यूल टाइम पर सेट पर पहु्ंच गए थे।

लेकिन इससे पहले ही करीब 8:30 बजे कपिल शर्मा की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्होंने फौरन कोकिलाबेन हॉस्प‍िटल ले जाएगा और शूट कैंसिल कर दिया गया। खबर के मुताबिक अभी कपिल को डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है।

 

 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे फिल्म स्टार को बिना शूटिंग के ही वापस लौट जाना पड़ा। पिछले दिनों अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते बिना शूटिंग के ही शो के सेट से वापस लौट जाना पड़ा था।

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए गए थे, इस दौरान भी कपिल सेट पर बेहोश हो गये थे। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here