कपिल शर्मा ने अली असगर और चंदन प्रभाकर को ट्वीटर से किया अनफाॅलो

0

कॉमेडियन कपिल शर्मा, जिन्हें पिछले महीने अपने दोस्त और काॅमेडी शो में सहयोगी सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद की वजह से बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। न सिर्फ सुनील ग्रोवर ने कपिल का साथ छोड़ा वरन् इसके बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो से किनारा कर लिया था। अब खबर है कि कपिल ने चंदन प्रभाकर और अली असगर को अपने ट्वीटर अकाउंट से अनफाॅलो कर दिया है।

कपिल शर्मा

इसके बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद गरमाते हुए मीडिया की सुर्खिया बन गया। दोनों ही लोगों ने ट्वीटर पर मोर्चा खोल दिया। सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।

शो से बाहर आने की वजह और सुनील का सोनी व कलर्स टीवी के साथ बातचीत ने इस मुद्दे को और हवा दी। इस दौरान कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती रही। ऐसे कई मौके मीडिया की नज़र में आए जब कपिल ने हताश होकर अपने शो की शूटिंग को 10 मिनट में ही बंद कर दिया या अन्य लोगों में राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल को शो में लेकर आना घाटे का सौदा साबित हुआ।

इस मामले में ताजा मोड़ देते हुए कपिल शर्मा ने विवादों को हवा दे दी है उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से अली असगर और चंदन प्रभाकर को अनफाॅलो कर दिया है। ये दोनों की लोग सुनील ग्रोवर के सर्मथन में शुरू से ही देखें जा रहे थे और सुनील के कारण ही कपिल के शो का बाॅयकाट कर दिया था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here