कपिल शर्मा ने अली असगर और चंदन प्रभाकर को ट्वीटर से किया अनफाॅलो

0

कॉमेडियन कपिल शर्मा, जिन्हें पिछले महीने अपने दोस्त और काॅमेडी शो में सहयोगी सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद की वजह से बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। न सिर्फ सुनील ग्रोवर ने कपिल का साथ छोड़ा वरन् इसके बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो से किनारा कर लिया था। अब खबर है कि कपिल ने चंदन प्रभाकर और अली असगर को अपने ट्वीटर अकाउंट से अनफाॅलो कर दिया है।

Also Read:  दो भारतीय भाईयों ने 900 मिलियन में चीन को बेची एडवरटाईजिंग टेक्नोलॉजी

कपिल शर्मा

इसके बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद गरमाते हुए मीडिया की सुर्खिया बन गया। दोनों ही लोगों ने ट्वीटर पर मोर्चा खोल दिया। सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।

Congress advt 2

शो से बाहर आने की वजह और सुनील का सोनी व कलर्स टीवी के साथ बातचीत ने इस मुद्दे को और हवा दी। इस दौरान कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती रही। ऐसे कई मौके मीडिया की नज़र में आए जब कपिल ने हताश होकर अपने शो की शूटिंग को 10 मिनट में ही बंद कर दिया या अन्य लोगों में राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल को शो में लेकर आना घाटे का सौदा साबित हुआ।

Also Read:  छत्तीसगढ़ में सरकारी अधिकारी ने किया तिरगें का अपमान, वीडियो हुआ वायरल

इस मामले में ताजा मोड़ देते हुए कपिल शर्मा ने विवादों को हवा दे दी है उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से अली असगर और चंदन प्रभाकर को अनफाॅलो कर दिया है। ये दोनों की लोग सुनील ग्रोवर के सर्मथन में शुरू से ही देखें जा रहे थे और सुनील के कारण ही कपिल के शो का बाॅयकाट कर दिया था।

Also Read:  सांसद सुल्‍तान अहमद की मौत के लिए CM ममता ने CBI को ठहराया जिम्‍मेदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here