पत्रकारों पर हमले को लेकर तेजस्वी यादव ने वीडियो जारी कर कहा- ‘देखो, लालू का बेटा बिहार में कैसे गुंडागर्दी फैला रहा है’

0

लालू के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार(12 जुलाई) को बिहार की राजधानी पटना में मीडियाकर्मियों से बदसलूकी और उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आ रहा है। जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने ट्वीट में मीडिया पर तंज कसते हुे लिखा कि, देखो, ‘लालू का बेटा बिहार में कैसे गुंडागर्दी फैला रहा है।’ साथ ही उन्होंने एक एक विडियो भी पोस्ट किया है।

तेजस्वी यादव
फोटो- जनसत्ता

 

तेजस्वी यादव द्वारा जारी वीडियो में दिखाया गया है कि, किस तरह मीडियाकर्मी बॉडीगार्ड्स से धक्कामुक्की कर रहे हैं। दिखता है कि इस बीच तेजस्वी के सिर में एक माइक से चोट लगती है वीडियो के उस अंश में उसे लाल रंग का गोला कर दिखाया गया है और कैप्शन भी लिखा गया है, ये देखिए माइक से लगा तेजस्वी जी को सर पर चोट।

Also Read:  कांग्रेस ने माना, रामदेव को ज़मीन देना गलती थी

आखिरी हिस्से में एक मीडियाकर्मी गुस्से में पुलिसवाले के सिर पर कैमरा मारता नजर आता है। मीडियाकर्मियों से मारपीट की तस्वीरों के बीच इस विडियो में आरोपों का दूसरा पहलू भी दिख रहा है।

Also Read:  रात की शिफ्ट में महिलाओं से न कराया जाएं काम, उनकी ज़रूरत घर पर है, कर्नाटक विधायकों की कंपनियों को सलाह

इतना ही नहीं वीडियो के अंत में लिखा है कि, “माना कि सिपाही गरीब है, प्रभावहीन है, पर वे भी इंसान हैं, उनका भी मान-सम्मान है। बेवजह मार खाकर चुप क्यों रहे? गौरतलब है कि बुधवार(12 जुलाई) को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी और उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था।

तेजस्वी यादव के वीडियो ट्वीट करने के कुछ समय बाद ही लालू यादव ने भी एक ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, झूठी पार्टी केवल नकली वादों और नकली एजेंडा पर ही जीती थी।

Also Read:  दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमानती वारंट जारी, जानिए क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here