अपने उपर लगे आरोपों पर तेजस्वी यादव ने कहा- जिस वक्‍त घोटाला हुआ, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थीं

0

बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद लालू और उनके परिवार पर लगे आरोपों के बीच बुधवार(12 जुलाई) को बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी यादव पहली बार मीडिया के सामने आकर केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

फाइल फोटो- बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

उन्होंने कहा कि यह जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक षड़यंत्र है, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। यह जिस वक्त का यह मामला है उस वक्त मैं 14 साल का बच्चा था, मेरे मूंछ भी नहीं आई थी। उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि 28 साल के नौजवान से डर गई है पार्टी।

Also Read:  मिड-डे मील भोजन के लिए अनिवार्य हुआ 'आधार कार्ड'

ख़बरों के मुताबिक साथ ही उन्होंने कहा कि, बीजेपी न केवल लालू परिवार बल्कि पूरे बिहार को बदनाम करने की साजिश रच रही है। अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, हमने गरीबों की बात की, किसानों की बात की। पीएम के किए गए वादों को लेकर बातचीत की। हम पिछड़े परिवार से हैं, इसलिए हमें सजा दी जा रही है।

Also Read:  अजान विवाद: प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, कहा- 10 लाख लाएं मौलवी

साथ ही उन्होंने कहा कि, जब उन्होंने शपथ ली थी तब भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंज की कसम खाई थी और तब से अब तक उनके तीन मंत्रालयों पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है। आगे तेजस्वी ने कहा कि दोनों महागठबंधन तोड़ने की कोशिश पहले दिन से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसा होने नहीं देंगे और महागठबंधन अटूट है। तेजस्वी ने कहा, वे 2004 का मामला उठाकर ला रहे हैं। उस वक्त मैं 13-14 साल का था, एक बच्चा यह सब कैसे कर सकता है।

Also Read:  इन दो भारतीयों ने क्रेडिट कार्ड हासिल करने के लिए बनाए 7000 से अधिक फर्जी पहचान पत्र

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here