बिकनी वाली फोटो पर ट्रोल्स को सबक सिखाते हुए तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब

0

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘जुड़वां 2’ में नजर आएंगी, इस फिल्म में तापसी बिकनी में नजर आएंगी। इसी बीच बुधवार को तापसी ने अपनी आने वाली फिल्म का अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद अन्य अभिनेत्रियों की तरह वो भी अपने इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

तापसी पन्नू

उनकी इस तस्वीर को जहां एक तरफ फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उनके इस बोल्ड अंदाज की वजह से उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। लेकिन उन्होंने ट्रोल करने वालों को सबक सिखाते हुए बेहद जबरदस्त जवाब दिया।

ट्विटर पर एक यूजर तापसी के के इस लुक पर कमेंट करते हुए कहा कि, ‘हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर। फिलहाल, अब यह ट्वीट डिलीट हो गया है।

लेकिन तापसी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्‍होंने इसके जवाब में कहा, ‘सॉरी, भाई है नहीं, वरना पक्‍का पूछ के बताती, अभी के लिए बहन का आंसर चलेगा???’

वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि, सोशल मीडिया में इस तरह की गंदी तस्वीरें तो पोस्ट न करो, इस तरह की गंदी फिल्में बनाकर तुम देश को बिगाड़ रही हो। यंग जनरेशन।

इस पर तापसी ने जवाब दिया, गंदी??? मैं जानती हूं, मुझे अपने शरीर से रेत साफ कर देनी चाहिए थी, मैं अगली बार से ध्‍यान रखुंगी।

तापसी की यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ के सॉन्ग ‘आ तो सही’ से लिया गया है। सॉन्ग का टीज़र आ चूका है जिसमे तापसी पन्नू के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं। तापसी पन्नू ‘पिंक’ से लेकर ‘नाम शबाना’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि कोई एक्‍ट्रेस अपने कपड़ों के लिए ट्रोल हुई हो। पिछले कुछ महीनों में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, फातिमा सना शेख, जैकलीन फर्नाडीज जैसी एक्‍ट्रेस को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जा चुका है।इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा को भी उनके ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here