सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- ‘हत्या’ वाले दिन सुशांत सिंह राजपूत से मिला था दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान, रिया चक्रवर्ती पर भी बोला हमला

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को एक ट्वीट में यह आरोप लगाया है। बता दें कि, सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत के मामले पर मुखर रहे हैं और उनका आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है। स्वामी पिछले कुछ हफ्तों से इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं और कई तरह के आरोप लगा चुके हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से सोमवार को ट्वीट करते हुए एक और दावा किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “सुनंदा पुष्कर के मामले में अहम यह था कि पोस्टमॉर्टम में उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को क्या मिला। लेकिन ऐसा श्रीदेवी या सुशांत के मामले में नहीं हुआ। सुशांत के मामले में एक दुबई का ड्रग डीलर आयश खान सुशांत की हत्या के दिन उनसे मिला था। क्यों?”

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, “अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं, जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर हिरासत में पूछताछ करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग होने की सलाह दी थी।

यह पहली बार नहीं है जब स्वामी ने सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी के मामलों को सुशांत मामले के साथ जोड़ा है। पिछले गुरुवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट में अनुभवी राजनेता ने सुशांत की मौत में दुबई लिंक पर संकेत दिया था। उन्होंने कहा था कि सीबीआई को पिछले हाई-प्रोफाइल मौत के मामलों पर भी गौर करना चाहिए, जिसमें सुपरस्टार श्रीदेवी भी शामिल हैं। उन्होंने ट्वीट किया था, “इजरायल और यूएई संग राजनयिक संबंधों के चलते भारत के दुबई दादा लोग काफी परेशानी में हैं। सीबीआई को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा की हत्या के मामलों पर जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए।”

बता दें कि, बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को निधन हुआ था। यह कहा गया कि वह गलती से दुबई के एक होटल के बाथटब में डूब गई थीं। वहीं, कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी, 2014 की रात रहस्यमय परिस्थितियों में दिल्ली के एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here