शाहरुख खान ने उनके सपने पूरे करने के लिए इन दो फिल्म निर्माताओं को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इसी, बीच शाहरुख ने एक बार फिर से अपने फैन के साथ सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात शेयर की है जिसे जानने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

शाहरुख खान
फाइल फोटो: शाहरुख खान

शाहरुख खान ने आज सुबह एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर की पुरानी तस्वीर शेयर की, शाहरुख ने साथ में अपनी तस्वीर भी लगाई थी। इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा।

शाहरुख खान ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, सपने देखने वाले अच्छे होते हैं। लेकिन अगर उन सपनों को सही निर्देशन ना मिले तो उनका कोई मतलब नहीं होता। इन दोनों ने मेरे सारे सपने पूरे किए। आदि और करण। आप सोच रहे हैं कि ये मैंने आपके साथ क्यों शेयर किया, इसलिए क्योंकि सपने देखने से ज्यादा जरूरी उन सपनों को पूरा करने वाला होता है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान का करण जौहर के साथ काफी अच्छा रिश्ता है, करण जौहर शाहरुख खान के लिए उनके परिवार का ही हिस्सा हैं। शाहरुख और करण ने साथ में ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माय नेम इज खान’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी तमाम फिल्में की हैं। वहीं आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान ने साथ में मिलकर ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

बता दें कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here