मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का यूटर्न! कांग्रेस में शामिल होने से किया साफ इनकार, कहा- ‘मैं किसी भी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करूंगी’

0

शनिवार (24 मार्च) को जानीमानी हरियाणवी डांसर, गायिका और अभिनेत्री सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने लोकसभा चुनावों की सियासी सरगर्मी और तेज कर दी थी। हालांकि, एक दिन बाद अब सपना ने इससे साफ इनकार कर दिया है। रविवार को एक प्रेस कॉन्फेेंस में सपना ने दो टूक कहा कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है।

@RajBabbarMP

बता दें कि एक दिन पहले ही यह चर्चा सियासी गलियारों में काफी तेज हुई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। हालांकि, रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उनकी फोटो काफी पुरानी है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार करने नहीं जा रहा हूं।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कांग्रेस में शामिल होने के तुरंत बाद उनकी मुलाकात पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से हुई, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर को खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। राज बब्बर ने ट्वीट कर लिखा था, “सपना चौधरी जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत!”

मूल रूप से हरियाणा निवासी सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। हाल ही में सपना चौधरी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इसके बाद साफ हो गया था कि सपना कभी भी कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। हालांकि, सपना ने अब कांग्रेस में शामिल होने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है।

पहले दावा किया जा रहा था कि कांग्रेस उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ उम्मीदवार बना सकती है, लेकिन शनिवार को जारी लिस्ट में कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक के नाम का ऐलान हो गया। कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक के नाम का ऐलान कर सपना चौधरी के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here