मशहूर हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी कांग्रेस में हुईं शामिल, यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

0

जानीमानी हरियाणवी डांसर, गायिका और अभिनेत्री सपना चौधरी शनिवार (24 मार्च) को कांग्रेस में शामिल हो गईं। सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नई दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी भी मौजूद थे। कांग्रेस में शामिल होने के तुरंत बाद उनकी मुलाकात पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से हुई, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

@RajBabbarMP

मूल रूप से हरियाणा निवासी सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। हाल ही में सपना चौधरी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इसके बाद साफ हो गया था कि सपना कभी भी कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। हालांकि, सपना चौधरी के चुनाव लड़ने पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

पहले दावा किया जा रहा था कि कांग्रेस उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ उम्मीदवार बना सकती है, लेकिन शनिवार को जारी लिस्ट में कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक के नाम का ऐलान हो गया। कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक के नाम का ऐलान कर सपना चौधरी के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है।

बहरहाल, खबरों के मुताबिक, सपना के मथुरा से चुनाव लड़ने की बात अभी खत्म नहीं हुई है। पार्टी विचार कर रही है और सबकुछ ठीक रहा तो महेश पाठक का नाम बदला भी जा सकता है। बता दें कि हेमा मालिनी को बीजेपी ने लगातार दूसरी बार मथुरा से मैदान में उतारा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here