पीएम मोदी के इंटरव्यू पर संजय निरुपम ने कसा तंज, बोले- जब वह पैदा हुए थे तो उनके घर में चल रहा था कलर टीवी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में रडार वाले बयान के बाद अब डिजिटल कैमरा और ईमेल के इस्तेमाल को लेकर किए गए एक नए दावे के बाद विवाद शुरू हो गया है। इसी बीच, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अपने इंटरव्यू में उन बातों को नहीं बताया कि जब वह पैदा हुए थे तब उनके घर में कलर टीवी चल रहा था।

सर्जिकल स्ट्राइक
Photo Credit: The Hindu/Ranjeet Kumar

संजय निरूपम ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “मोदी जी ने टीवी इंटरव्यू में जो बातें छुपाई, वो ये हैं- जब पैदा हुए थे तो उनके घर में कलर टीवी चल रहा था (50 का दशक)। बडनगर के मिडिल स्कूल में कंप्यूटर पर पूरी पढ़ाई की थी (60 का दशक)। जब प्रचारक थे तो संघ का वाट्स अप ग्रुप चलाते थे।(70और 80 का दशक)। फेंकने में पैसा नहीं लगता साहब!”

बता दें कि अभी हाल ही में पीएम मोदी ने एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

न्यूज़ नेशन को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने वर्ष 1987-88 में डिजिटल कैमरे से एक तस्वीर खींचकर ईमेल की थी। इस बयान के बाद मोदी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के साथ-साथ राजनीतिक दलों के भी निशाने पर हैं। वहीं, पीएम मोदी के इस दावे से सोशल मीडिया हैरान और परेशान है।

राजनीतिक पार्टियों के नेताओं, बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स पीएम मोदी के इस दावे की तह तक जाने में लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि राजनीतिक पार्टियां भी इस मुद्दे पर बहस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here