आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ को बताया सानिया मिर्जा की ‘बायोपिक’, टेनिस सनसनी ने दिया करारा जवाब

0

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो चुका है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहें है। बता दें कि, रिलीज से के साथ ही ‘राजी’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस फिल्म में आलिया ने एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की का किरदार प्ले किया है, जिसकी शादी पाकिस्तान के लड़के से हो जाती है, ये कश्मीरी लड़की एक भारतीय जासूस है।

आलिया भट्ट
Photo: Business Recorder

फिल्म को ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में चर्चा थी कि ये कहानी सानिया की रीयल जिंदगी से मिलती जुलती है, जिस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी। इसी बीच, एक कॉमेडी साइट ने इस ‘राजी’ की कहानी को टैनिस प्‍लेयर सानिय मिर्जा की कहानी बता दिया है।

यूजर्स ने मंगलवार(10 अप्रैल) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आलिया भट्ट की ‘राजी’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने पाकिस्‍तानी से शादी की है लेकिन वह अब भी भारत के लिए काम करती है। यानी यह फिल्‍म सानिया मिर्जा की बायोपिक है।’

https://twitter.com/BollywoodGandu/status/983573277690953728?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Fno-alia-bhatts-raazi-not-sania-mirzas-biopic-tennis-star-tweets%2F180166%2F&tfw_creator=JantaKaReporter&tfw_site=JantaKaReporter

इसी यूजर को जवाब देते हुए टैनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा ने लिखा कि, ‘हम्‍म… मुझे लगता है नहीं है..’ बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ सानिया मिर्जा ने इंमोजी का भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि, टैनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है।

बता दें कि, जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी राजी एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसका जिक्र लेखक हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ में भी है, जो कि 1971 में भारत पाकिस्तान के दौरान घटी घटना की कहानी कहती है। इस फिल्म में लीड रोल आलिया भट्ट ने प्ले किया है, फिल्म ‘राजी’ मई में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here