सलमान खान के जीजा का कटा चालान, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्री’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले हाल ही में ‘लवरात्रि’ के दोनों लीड अभिनेता आयुष और वरीना हुसैन गुजरात के वडोदरा शहर में पहली बार फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे लेकिन यह प्रमोशन उन पर भारी पड़ गया, जब रात को पुलिस उनके होटल पहुंच गई। बता दें कि आयुष शर्मा ‘लवरात्रि’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें है।

सलमान खान
फाइल फोटो- सलमान खान

बता दें कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन वडोदरा में फिल्म प्रमोशन के दौरान बिना हेल्मेट लगाए सड़क पर स्कूटी चला रहे थे। आयुष और वरीना के साथ फिल्म की बाकी टीम भी थी। आयुष और वरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल लगी और जब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस रात को ही उनके होटल में पहुंच गई जहां दोनों ठहरे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा और दोनों स्टार्स से फाइन लिया।

photo- social media

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि सितारों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वो ट्रैफिक नियमों का पालन करें। अगर एक्टर्स ही ऐसा नहीं करेंगे तो इससे फैंस के बीच गलत संदेश जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक आयुष और वरीना ने शाम करीब 5 बजे हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाई थी। इस दौरान उनके साथ सड़कों पर हजारों फैंस भी मौजूद थे और इन दोनों स्टार्स ने फैंस से बातें भी थी।

बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्री’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान प्रोडक्शन ने किया है। इस फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं और फिल्म देशभर में 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here