रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने लाइव टीवी डिबेट में छत्तीसगढ़ के सीएम को कहा सोनिया गांधी का चमचा, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अमर्यादित तरीके से कमेंट किया है। अपने इस कमेंट को लेकर अर्नब गोस्वामी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अर्नब गोस्वामी

गौरतलब है कि, पिछले दिनों पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में भारतीय सेना के कुल 20 सैनिक शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही एलएसी पर भारत और चीन के बीच तनाव बढ़ा हुआ है। दोनों देशों के बीच सैन्य स्तर से लेकर कूटनीतिक स्तर तक पर इस विवाद को सुलझाने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद की मौजूदा परिस्थितियों पर कांग्रेस के नेताओं की प्रतिक्रियांए को लेकर अर्णब गोस्वामी ने अपने चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ पर एक डिबेट शो रखा।

लाइव डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी कहने लगे- क्या नाम है छत्तीसगढ़ के उस मुख्यमंत्री का जो सोनिया गांधी की चमचागिरी करते रहता है। पैनल में से किसी ने बताया कि भूपेश बघेल। इस पर अर्णब कहने लगे- ओ सुनो बघेल… एक एफआईआर इस बात पर भी करा देना कि मैनें पूछा कि क्या आप इटली की सेना के बारे में ऐसे बोलते हो।

डिबेट के इस अंश का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इस कमेंट को लेकर अर्णब गोस्वामी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। युवा कांग्रेस अध्यक्ष निवास बीवी ने अर्णब गोस्वामी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मुझे नही लगता पत्रकारिता पर कलंक ये व्यक्ति जेल जाने के लिए भी मानसिक रूप से ‘फिट’ है, पागलखाना एक बेहतर विकल्प है?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्यों इसे कानून का भय नही, क्यों ये इस तरह की भाषा बोल पा रहा है, किसका हाथ है जो ये इतना कूद रहा है, क्या कांग्रेस अब इस जैसों को भी जवाब नही दे सकती, अगर ऐसा है तो ये तो कलंक है पर शर्मनाक कांग्रेस के लिए भी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये कलंक नहीं अब दिन ब दिन पत्रकारिता के ऊपर अभिशाप बनता जा रहा है। खुलेआम चाटुकारिता के नए आयाम बना रहा है। क्या इसे यकीन हो चला है कि मोदी जी और भाजपा अमरत्व ले चुके हैं?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये पुरा पागल है, क्या कहना चाहता है उसे खुद नहीं पता, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का नाम पता नहीं अपने आपको तुरमखां समझ रहा है।” एक अन्य यूजर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा, “भूपेश बघेल जी क्या राज्य सरकारें कुछ नहीं कर सकती? इसको पकड़ कर लाओ और अच्छी खातिरदारी करवाओ तब समझेगा।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस कमेंट पर जंकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here