VIDEO: इस हरकत की वजह से ट्रोल हुए रणबीर कपूर, अभिनेता का व्यवहार देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

0

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों यूपी के वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान वो अपने फैंस से भी मिल रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके पैर छूते दिखाई दे रहा है। लेकिन इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रणबीर कपूर

दरअसल, रणबीर के किसी प्रशंसक के लिए यह पल वाकई में बड़ा रोमांचक था, जब उसे रणबीर के साथ मिलने और उन्हें गिफ्ट देने का मौका मिला। रणबीर से मिलते ही उनके प्रशंसक ने पहले उनका पैर छुआ और इसके बाद उनके हाथों में अपना गिफ्ट थमाया। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स को फैन का भगवान की तरह रणबीर के पैरों को छूना अच्छा नहीं लगा।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में यह आदमी खुद को रणबीर का सबसे बड़ा फैन बताता है। वह कहता है, ‘‘मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं। वह मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया और मेरे सबकुछ हैं।’’ इस वीडियो में यह शख्स रणबीर के पैर छूते हुए नजर आ रहा है जिसके चलते रणबीर को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा है, ‘‘मुझे समझ में नहीं आता कि लोग फिल्म स्टार्स को लेकर इतना पागल क्यों बनते हैं। वे हमारी ही तरह इंसान हैं। क्यों कुछ लोग उनसे भगवान के जैसा बर्ताव करते हैं?’’ वहीं, एक यूजर का कमेंट है, ‘‘लोल। आलिया भट्ट ने विनम्र सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की जगह इस गुस्सैल शख्स को चुना। सिड के वीडियो को देखो जब वह अपने प्रशंसकों से मिलते हैं और इस ‘ड्रगबीर’ को देखो। यहां तक कि सिड अपने फैन से पानी के लिए भी पूछते हैं और आर.के. ने उसे अपने साथ बैठने तक के लिए भी नहीं पूछा।’’

 

इसी तरह एक ने लिखा, ‘‘प्रशंसक को उसका पैर को क्यों छूना पड़ा और कुर्सी पर बैठने के बजाय वह नीचे क्यों बैठा। फैंस सेलेब्रिटीज बनाते हैं। रणबीर से यह उम्मीद नहीं थी।’’ एक ने लिखा, ‘‘इतना एटीट्यूड। मुझे रणबीर कपूर से नफरत है।’’ एक शख्स ने लिखा, ‘‘पता नहीं लोग सेलेब्रिटीज को भगवान क्यों मान लेते हैं।’’ एक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा, ‘‘वह बहुत अक्खड़ है।’’

एक और यूजर ने लिखा, ‘‘नीचे क्यों बैठे हो? तुम एक प्रशंसक हो। क्या बेवकूफी है और रणबीर ने उसे ऊपर बैठने तक के लिए नहीं कहा।’’ दरअसल, रणबीर के कमरे में आकर जब फैन उनका पैर छूता है तो वो उसे लेकर सिटिंग एरिया में जाते हैं और खुद सोफे पर बैठ जाते हैं। फैन उनके बिना बोले ही बगल में नीचे बैठ जाता है और दोनों बात करने लगते हैं। लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त किया कि रणबीर ने अपने फैन को सोफे पर बैठने के लिए तक नहीं कहा।

View this post on Instagram

Fan meet with #ranbirkapoor ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here