जी स‍िने अवॉर्ड्स में रणबीर कपूर की ये बात सुनकर आलिया भट्ट की आंखों में आए आंसू, वीडियो वायरल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर को इस बार फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड द‍िया गया है। इस साल के जी स‍िने अवॉर्ड्स शो में भी रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड द‍िया गया। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार स्वीकार करते हुए रणबीर कपूर ने दिल को छू देने वाला भाषण दिया। उनके इस भाषण को सुनकर उनकी कथित प्रेमिका आलिया भट्ट के आंखों में आंसू आ गए।

आलिया भट्ट

अवॉर्ड लेने के बाद उन्होंने अपनी स्पीच में कहा, ये अवॉर्ड मैं अपने पापा को डेड‍िकेट करना चाहता हूं, वो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। जब भी मैं उनसे बातें करता हूं, वो स‍िर्फ फिल्मों की बातें करते हैं। वो स‍िर्फ मुझसे पूछते हैं कि वो फिल्म कैसी है? उसकी परफॉर्मेंस कैसी है। तुम इस सीन में क्या कर रहे हो।

रणबीर ने ये भी बताया कि अब उनके पापा को ये टेंशन है कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलेगा कि नहीं। कोई उन्हें फिल्म ऑफर करेगा कि नहीं। क्या वो कभी दोबारा फिल्म करने के काब‍िल होंगे?

रणबीर कपूर की ये स्पीच सुनकर इवेंट में बैठे सभी लोगों के साथ मंच पर मौजूद आल‍िया भट्ट भी इमोशनल हो गई। वहीं आलिया भट्ट के आंखों में आंसू भी आ गए, आल‍िया आंसू पोंछते नजर भी आईं। रणबीर कपूर का ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखेंगे। आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 20 दिसंबर को रिलीज होगी। वैसे मीडिया में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जल्द शादी करने की खबरें छाई रहती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि इस महीने दोनों का रोका हो सकता है और साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here