सुदर्शन न्यूज़ चैनल के संपादक सुरेश चव्हाणके को राज्यसभा सचिव ने थमाया नोटिस

0

सुदर्शन न्यूज और उसके संपादक सुरेश चव्हाणके पर 28 सांसदों ने कार्रवाई की मांग की है। सासंदों ने सुदर्शन न्यूज के एक प्रोग्राम पर आपत्ति जताते हुए सदन से चैनल और उसके संपादक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।राज्यसभा की तरफ से सुरेश चव्हाणके को नोटिस भी थमाया गया है, जिसमें उन्हें 28 जुलाई तक अपना पक्ष रखने को कहा है।

सुदर्शन

बता दें कि राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने शराब की तुलना हिंदू देवी-देवताओं से की थी, जिसके बाद वहां पर काफी हंगामा मचा गया था। इसी कड़ी में सुदर्शन न्यूज ने भी अपने चैनल पर नरेश अग्रवाल के खिलाफ एक प्रोग्राम चलाया था। जिसमें सपा सांसद के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

सुरेश चव्हाणके को राज्यसभा की तरफ से मिले नोटिस में कहा गया है कि इस मुद्दे पर आप 28 जुलाई तक अपना पक्ष सामने रखें अन्यथा आपके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी और सांसदों की इस कार्रवाई की मांग पर सुदर्शन न्यूज़ के संपादक सुरेश चव्हाणके ने अपने ट्विटर अकाउंट  पर लिखा कि, प्रभु राम के लिए मैं मृत्यु से भी टकराने को तैयार हूं, ये 28 सांसद तो बहुत छोटी चीज है।

बता दें कि, सुरेश चव्हाणके ने 21 जुलाई को एक फोटो शेयर की जिसमें रिपोर्टर, ब्यूरो चीफ, कैमरामैन, सेल्स मैनेजर जैसे पदों के लिए वैकेंसी के बारे में जानकारी दी है। सुरेश द्वारा ट्वीट करने के बाद सैफ मोहम्मद खान नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, ‘क्या हम मुस्लिम भी अप्लाई कर सकते हैं गुरु जी. प्रणाम। इस कमेंट के जवाब में सुरेश चव्हाणके ने “नहीं” का जवाब दे डाला।

देखिए कार्यक्रम का पूरा वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here